Top Ad unit 728 × 90

इन 5 संकेतों से समझें बॉयफ्रैंड कर रहा है बेवफाई! online kaise kare

इन 5 संकेतों से समझें बॉयफ्रैंड कर रहा है बेवफाई!
§  pratyusha suicide case में उसके बॉयफ्रैंड की बेवफाई को बड़ा कारण माना जा रहा है। आपका कोई बॉयफ्रैंड है, तो इन संकेतों से समझ सकती हैं वह दे रहा है आपको धोखा...

pratyusha suicide case में उसके बॉयफ्रैंड की बेवफाई को बड़ा कारण माना जा रहा है। आपका कोई बॉयफ्रैंड है, तो इन संकेतों से समझ सकती हैं वह दे रहा है आपको धोखा...




1- वह आपको वक्त कम देने लगा हो। आप ही मिलने का प्लान करती हैं। वह पहल नहीं करता। आपके कहने पर भी काम का बहाना बनाकर आपको टालें। आपको लगे कि अचानक से उसके व्यवहार में बदलाव आ गया है। आपको महसूस हो कि वह आपको इग्नोर कर रहा है। ये संकेत बताता है कि उसकी लाइफ में हो चुकी है किसी और की एंट्री।
2- वो आपके लिए हमेशा बिजी रहता है, वह भी केवल आपके लिए। आपके मैसेज का रिप्लाई नहीं करता या फिर बहुत कम करता है। आपका फोन कई बार बजने पर उठाता है। आपके पूछने पर झल्ला कर ये जवाब देता हो कि और भी कई काम है। तुम्हारे फोन का जवाब ही देता रहूं क्या? इस तरह की बातें जाहिर करती हैं वह आपसे दूरी बना रहा है और किसी और से नजदीकियां।
3- आपके साथ लिवइन में हो, लेकिन पूरे-पूरे दिन गायब रहता है। आपसे झगड़ता हो। आपसे पैसे मांगता हो। मांगने का तरीके से आपको लगेगा कि आपको प्यार करता है, इसलिए हक जता रहा है, लेकिन पैसे मिलते ही आपको छिटक देता है। अपनी बातें शेयर नहीं करे, जैसे कि पहले करता था। उसने अपने काम या फैमिली लाइफ आदि के बारे में बात करना बंद कर दिया है, तो आपको सतर्क हो जाना चाहिए।
4- डेट पर खर्चे के बिल से बचने लगे। बहाने बनाकर आपसे ही पैसे देने की बात करता है। आपके ऊपर अन्य खर्चे भी बंद कर दिए हों। आपकी परेशानियों को नहीं सुनता हो। न अपने परिजनों से उसने आपको मिलवाया हो और आपके परिजनों से आपको मिलने नहीं देता हो। आप पर बेवजह की बंदिशें लगाने लगा हो। कभी भी नाराज होने लगे, तो समझ लें कि इस रिश्ते पर आपको फुल स्टॉप लगाने की जरूरत है।
आखिर क्यों बहुत सी शादीशुदा महिलाएं देती हैं गैर मर्दों को एंट्री!

5- वह केवल सेक्स के लिए आपसे मिलता हो। आपको हर तरह से यूज करता है। आपके इंमोशन्स की उसे जरा भी परवाह नहीं हो। आपके लुक्स में कमी निकालने लगे। आपमें कमियां निकालने लगे। आपको यह जताने लगे कि आप उसके लायक ही नहीं हो। इन संकेतों को समझने के बाद भी ऐसे बॉयफ्रैंड से रिलेशन रखना आपको बना सकता है डिप्रेशन का शिकार।


इन 5 संकेतों से समझें बॉयफ्रैंड कर रहा है बेवफाई! online kaise kare Reviewed by raj on 01:48 Rating: 5

No comments:

All Rights Reserved by wordmehelp © 2014 - 2015
Powered By Blogger, Share by Star Tuan

Biểu mẫu liên hệ

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.